"अभी शादी के लिए जल्दी न करें ,अपना केरियर बना लूं कुछ अचीव कर लूँ तब ही शादी करूंगी ! "अभी शादी के लिए जल्दी न करें ,अपना केरियर बना लूं कुछ अचीव कर लूँ तब ही शादी कर...
तुम कितनी सुलझी हुई हो ना, जैसे की कोई रेशम का धागा, कितना भी करो हमेशा सुलझा। तुम कितनी सुलझी हुई हो ना, जैसे की कोई रेशम का धागा, कितना भी करो हमेशा सुलझा।
मिलकर चलो ख़ुशियाँ फैलाएँगे प्रीत की डोरी से जग को बाँधेंगे! मिलकर चलो ख़ुशियाँ फैलाएँगे प्रीत की डोरी से जग को बाँधेंगे!
पुष्प-सार का है मधुवन पुष्प-गुच्छक से झूमे उपवन। पुष्प-सार का है मधुवन पुष्प-गुच्छक से झूमे उपवन।
सयंम संकल्प साहस शक्ति अरमानो के आसमान। सयंम संकल्प साहस शक्ति अरमानो के आसमान।
कसकती है रोशनी कोई हमें अंधकार दे दे दिल का सुकून कोई हमें उधार दे दे। कसकती है रोशनी कोई हमें अंधकार दे दे दिल का सुकून कोई हमें उधार दे दे।